Upto Date News
ब्रकिंग न्यूज
टेक्नोलॉजी

इस रक्षाबंधन पर ये Smartwatch बन सकती हैं गिफ्ट का बेस्ट ऑप्शन, कीमत 2499 रुपये से शुरू

नई दिल्ली: इस रक्षाबंधन अगर आप भी अपनी प्यारी बहन के लिए कोई खास गिफ्ट की तलाश में हैं तो इस बार आप Smartwatch के बारे में विचार कर सकते हैं. आजकल मार्केट में कई अच्छी फिटनेस Smartwatch मौजूद हैं. ऐसे में हम आपके लिए यहां कुछ बेस्ट ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं जो आपकी बहन के लिए बेस्ट राखी गिफ्ट हो सकते हैं.

Amazfit Bip S Lite Smartwatch

हाल ही में लॉन्च हुई यह Smartwatch कई अच्छे फीचर्स से लैस है. यह Smartwatch ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगी. कंपनी का दावा है Bip S Lite में लगी बैटरी 30 दिनों के बैकअप का दावा करती है, यानी एक बार फुल चार्ज करो और महीने भर यूज़ करो. इस वॉच में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलेगा. इसका वजन महज 30 ग्राम है . यह Smartwatch वाटर रेसिस्टेंट होगी. इसके अलावा इसमें 8 स्प्रोट्स मोड्स भी मिलेंगे. इस वॉच में कलर डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 150 वॉच फेसेज अपडेट के जरिए मिलेंगे. इसमें हर्ट रेट मॉनिटर के अलावा मौसम की भी जानकारी मिलेगी. ब्लूटूथ की मदद से म्यूजिक कंट्रोल की भी सुविधा मिलती है. इस नई Smartwatch की कीमत 3,799 रुपये रखी गई है.

Gionee Smartwatch

Gionee GSW5 Smartwatch काफी अच्छा ऑप्शन है. यह IP68 वॉटरप्रूफिंग के साथ आती है, यानी बिना किसी टेंशन के आप इसे यूज़ कर सकते हैं, यह हर मौसम में अपना काम बखूबी कर सकती है. स्मार्टफोन से कनेक्ट करके आप कैमरे को कंट्रोल कर सकते हैं. इस Smart Watch में लगे Gravity सेंसर की मदद से यह ज्यादा सटीक एक्टिविटी को मॉनिटर करती है. Gionee GSW5 में ऑन-द-मूव 24×7 रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, कैलोरी मीटर, एक्टिविटी की ऑटो ट्रैकिंग,स्लीप क्वालिटी और मल्टी-स्पोर्ट्स एक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे खास फीचर्स मिलते हैं जोकि रोजाना की जरूरत के हिसाब से बेहतर हैं. इस Smart Watch में लगे Gravity सेंसर की मदद से यह ज्यादा सटीक एक्टिविटी को मॉनिटर करती है. यह Smart Watch चलते-फिरते ब्लड ऑक्सीजन की जांच करने की भी सुविधा देती है. इस पर डेली फिटनेस प्रोग्रेस को एक रेस्पॉन्सिव IPS टच डिस्प्ले पर देख सकते हैं.

संबंधित पोस्ट

Mass graves dug in Iran for coronavirus victims visible from space: Report

Admin

Coronavirus positive cases in India rise to 84, confirms Health Ministry

Admin

Iran says coronavirus kills another 97, pushing death toll to 611

Admin

Remembering Stephen Hawking: Books and quotes from the scientist that prove his genius

Admin

फेसबुक ने आपदा को अवसर में बदला, कोरोना महामारी के बीच रेवेन्यू 11% बढ़ा

Admin

BJP lodges complaint after Jyotiraditya Scindia’s motorcade blocked in Bhopal

Admin